कोरबाकरगी रोडछत्तीसगढ़ राज्यपेंड्रा रोडबिलासपुरभारतमरवाहीरायपुर

किडनी कांड – पीएम रिपोर्ट में हास्पिटल का क्लिन चिट ।

सिम्स में हुआ आज पीएम , परिजनों की शंका निराधार ।

दबंग न्यूज लाईव
गुरूवार 18.05.2023

बिलासपुर – जिले में पिछले कुछ दिनों से सोनलोहर्सी के धरमदास के किडनी चोरी का मामला गरमाया हुआ था । धरमदास की मौत बिलासपुर के प्रथम हास्पिटल में 21 अप्रेल को हो गई थी । धरमदास की मौत के बाद उनके पुत्र सोमदास ने प्रथम हास्पिटल और वहां के डाक्टर रजनीश पाण्डेय के उपर अपने पिता की किडनी चोरी का आरोप लगाया था । आरोप के बाद पुरे जिले में हड़कंप मच गया था । मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर कलेक्टर ने शव को निकालकर पीएम करने के आदेश दिया था ।

फाईल फोटो

कलेक्टर के आदेश के बाद कल 17 मई को अधिकारियों के मौजूदगी में मृतक धरमदास का शव कब्र से निकाला गया और सिम्स के मरच्यूरी में रख लिया गया था । मृतक धरमदास के शव का पीएम आज सिम्स में किया गया । पुलिस प्रशासन ने पुरे मामले की विडियोग्राफी भी की ।

फाईल फोटो

पीएम करने वाले सिम्स के डाक्टरराहुल अग्रवाल  ने मीडिया को जानकारी दी कि – मृतक के परिजनों के आरोप के बाद शव का आज पीएम किया गया । परिजनों ने मृतक के किडनी चोरी की शिकायत की थी । लेकिन आज पीएम करने के दौरान मृतक के परिजनों को दोनों किडनी दिखा दी गई जो अपने जगह ही थी । पेट में चीरे का कारण आपरेशन के समय सर के पार्ट को रखने के लिए किया गया था । इस पुरी प्रक्रिया की विडियो रिकार्डिंग भी की गई है ।

पीएम के बाद मृतक के पुत्र सोमदास मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए काफी असहज नजर आ रहे थे जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने किडनी देखा है तो सोमदास का कहना था हां लेकिन उसके बाद सोमदास कुछ नहीं कह पाया । मीडिया ने ये पूछा कि क्या वो आगे कुछ और कार्यवाही चाहता है तो इसके जवाब में भी सोमदास चूप ही था ।

पीएम के बाद राहत की सांस ले रहे प्रथम हास्पिटल के डा रजनीश पांडेय ने कहा कि –  “जो जांच हुआ है उस पर उन्हें पुरा भरोषा था ।”

Related Articles

Back to top button